Search This Blog

Ek Indian Cricketer ka esa Record Jise aaj tak koi Cricketer Tod nhi Paaya !!

Information about Cricket Six Ball Six Sixes Record


Six Ball Six Sixes Record : Is video post me aapko ek Indian Cricketer ka ese record ka video dikhaya gaya hai jise aaj tak koi bhi cricketer tod nhi paaya. 



Six Ball Six Sixes RecordHello friends, Welcome you here on WVB and I'm Mr. Huzaifa. Dosto aapne shayad meri last video post dekhi hogi jiska title tha " 10 Facts about the Titanic Ship in Hindi " Us post me hamne Titanic ship ke bare me ku6 rochak jankari ke bare me jaana tha. 


Information about Cricket
Jaisa ki aap sab jante hai mai is blog par har post ka Topic change karta raheta hu islie ki aap boar na ho jae. To aaj ki is video post ka subject information about cricket. Yes, or Cricket me bhi aaj ham dekhenge Six Ball Six Sixes Record ka video. 


Smartphone me Popular hai Cricket World Cup Games
Waise to aap me se bahot se aise Cricket lovers honge jo apne apne smartphone me aksar cricket world cup games khelne ke aadi ho. Lekin fir bhi Cricket khelna, Cricket dekhna, Cricket Enjoy karna sabhi alag - alag topics hai. 


Cricket World Cup Winners aur Loser ke bare me 
Dosto, Cricket ki game ek aisi Gentleman game hai jisme fan's ka dhyan winners ke upar hi raheta hai. Fir chahe wo cricket world cup winners ho One day match winners ho yaa Test cricket match winner ho. 

Hanlaki Cricket ki game ka dusra ek pahlu bhi hai or wo hai Cricket records. Cricket me records wo bhi banate hai jo match haar gae ho Or wo bhi jo match jeet gae ho. Records dono taraf se ban sakte hai. 

Aaj ki is video post me mai jis cricket records ka video aapse share karne jaa raha hu aaie pahle iske bare me thodi jankari deta chalu. 

Apne Cricket Bat se Yuvraj ka kamaal !
Ye baat 19 September 2007 ki hai Jab T20 World Cup Cricket 2007 me India or England ki team aamne samne takrai thi. Kingsmead Cricket Stadium Durban me khele gae is match me India ne pahle Batting karte hue 20 over me 4 wicket par 218 run bnae the. Is match me India ke Star batsman Yuvraj Singh ne apne Cricket Bat se karishma kar dikhaya. Yuvraj singh ne sirf 12 Ball me half century bnai thi. 

Fastest 50 in T20 World Cup Cricket 
Itna hi nhi balki unka total score 16 ball par 58 or strike rate 362.50 rha. Sath hi unhone Stuart Broad ke ek over me continues 6 sixes lagakar cricket history me esa itihas dohraya jise aaj tak koi bhi cricketer tod nhi paaya. 


Yuvraj Singh Six Sixes Video





Original Video URLhttps://youtu.be/fXCxMWOdkBM
Video Credit : sports lover

*If you like our this Six Ball Six Sixes Record Video must share with your friends. 

Must Watch Previous 3 Video : 1 - 2 - 3


1 comment:

  1. 6 Six 6 Six 6 Six Very nice bro. Every Indian Proud you.

    ReplyDelete