Search This Blog

Unbelievable : Dekhie kya hua jab Road par aai puri Lion family

Gir National Park Lion Video : Hello friendsWelcome in my blog WVB and I'm Mr. Huzaifa. Dosto aapne meri last post to padhi hi hogi jo Useful aur Educational Videos categories ki thi aur jiska title tha " Educational Videos : Apni Youtube Channel ka Logo bnae PicsArt se " 

Uske bad aaj ek naya video aapke lie is post me embed kiya gaya hai jiska subject Animal hai. Jaisa ki aap sab jante hai pure india me agar kahin Lion yaani sher ka ghar ho to vo Gujarat state ka Gir Jungle jise Gir National Park hai. 

Aapko kabhi bhi Gujarat me Travel karne ka mauka mile to Gir National Park me lion dekhne ke lie jaroor jaiega. Gir National Park Gujarat ke Junagadh District ke pas me hi bsaa ek old aur Lions ke lie sanrakshit eria hai. 

Ye video Youtube par haal hi me yaani 14 August 2016 ko upload kiya gaya hai. Video me Lion on road par tahelte hue najar aa rahe hai. 

Agar aapko Lion dekhne ke lie Gujarat yaa gir naa jana ho or abhi se hi Lion ko karib se dekhna chahte hai to is video ko jaroor dekhen. 

Gir National Park Lion Video





Original Video URLhttps://youtu.be/xyXmdWpzuAM
Video Credit : GirIndiaFilms HD

Must Watch Previous 3 Video : 1 - 2 - 3 


No comments:

Post a Comment